पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्रालय

पारादीप पोर्ट ट्रस्ट में स्वच्छता पखवाड़ा 2021 का आयोजन

Posted On: 16 SEP 2021 4:11PM by PIB Delhi

पारादीप पोर्ट ट्रस्ट- पीपीटी ने आजादी का अमृत महोत्सव समारोह के साथ - साथ आज से "स्वच्छता पखवाड़ा"मनाना प्रारंभ किया है। इसकी शुरुआत पीपीटी के उपाध्यक्ष श्री ए.के. बोस द्वारा पीपीटी प्रशासनिक भवन के सामने पोर्टिको में विभागाध्यक्षों और उप विभागाध्यक्षों को स्वच्छता प्रतिज्ञा दिलाने के साथ हुई। कोविड -19 दिशानिर्देशों के चलते विभिन्न कार्यालय प्रमुखों और कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यालय परिसर में सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करते हुए स्वच्छता संकल्प लिया। इस अवसर पर इंजीनियरिंग विभाग के आर एंड बी डिवीजन ने प्रशासनिक भवन के आसपास के क्षेत्र में स्वच्छता गतिविधियों का संचालन किया।

 

IMG_256

पारादीप पोर्ट ट्रस्ट ने पहले ही स्वच्छता पखवाड़ा के हिस्से के रूप में पीपीटी के सभी विभागों और डिवीजनों के कर्मचारियों एवं सहयोगियों के बीच स्वच्छता जागरूकता होर्डिंग्स, स्वच्छता रथ, पंप हाउसों की सफाई और बस्ती में महत्वपूर्ण स्थानों पर डिजिटल डिस्प्ले के जरिये स्वच्छता हेतु जागरूकता अभियान पर एक विस्तृत कार्य योजना तैयार की है।

 

IMG_256

कोविड संकट एवं अनलॉक दिशा-निर्देशों के कारण पखवाड़ा काल में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान सुरक्षित दूरी बनाये रखने पर विशेष बल दिया जा रहा है।

***

एमजी/एएम/एनके/वाईबी



(Release ID: 1755514) Visitor Counter : 335