सूचना और प्रसारण मंत्रालय
azadi ka amrit mahotsav

'द नाइट बिलॉन्ग्स टू लवर्स' प्यार और इच्छा की एक अंतरंग कहानी है: आईएफएफआई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले निर्देशक जूलियन हिलमोइन

Posted On: 26 NOV 2021 10:35PM by PIB Delhi

 

फिल्म के निदेशक जूलियन हिलमोइन ने आज भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 52 (आईएफएफआई 52) के मौके पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'द नाईट बिलॉन्ग्स टु लवर्स' प्यार और इच्छा की एक अंतरंग कहानी है।

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/1-1XKCV.jpg

जूलियन ने कहा कि फिल्म एक गहन प्रेम कहानी दिखाती है। उन्होंने कहा,"उस तीव्रता को बरकरार रखने के लिए, हमने इसे एक ही सेट में केवल दो पात्रों के साथ शूट किया है।"

बहुत सारे स्पष्ट दृश्यों को शामिल करने के बारे में एक सवाल के जवाब में, निर्देशक ने कहा कि टीम ने प्यार और अंतरंगता की गंभीरता को बनाए रखने के लिए उन दृश्यों को शामिल करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, "हमने प्राकृतिक तरीके से पात्रों के बीच अंतरंगता दिखाने की कोशिश की है और कहानी की मांग के अनुसार नग्न दृश्यों को शामिल किया गया है।"

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/1-23S9S.jpg

एक सुझाव का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि एक निर्देशक को कहानी को प्रभावी ढंग से कहने के लिए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता होनी चाहिए। उन्होंने कहा, "यह फिल्म बनाने का सामूहिक निर्णय था, जिस तरह से यह फिल्म है और इसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है।"

फिल्म को वर्ल्ड पैनोरमा के एक हिस्से के रूप में कल आईएफएफआई में प्रदर्शित किया गया था।

 

द नाइट बिलॉन्ग टू लवर्स- फ्रेंच मूवी

(विश्व पैनोरमा के तहत चयनित)

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/1-3U5KN.jpg

निर्देशक के बारे में: जूलियन हिलमोइन 1979 में पैदा हुए एक फ्रांसीसी निर्देशक हैं। सिनेमा में स्नातक के बाद, उन्होंने 2006 में ला फेमिस के निर्देशन विभाग से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। 2005 और 2008 के बीच तीन लघु फिल्मों का निर्देशन करने के बाद, उन्होंने अपनी पहली फीचर फिल्म ला नुइट ऑक्स अमंट्स का निर्देशन 2019 में  किया।

फिल्म के बारे में: यह लहरों और चट्टानों के बीच का मिलन है। एक हफ्ते में उसकी शादी होने वाली है। वर्षों से, वह अब आनंद में विश्वास नहीं करती है। वो मिलते हैं, खेलते हैं और वे बात करते हैं। वे एक दूसरे को उपहार के रूप में चाहते हैं- बिना शर्त एक रात के लिए।

इसे एथेंस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 के लिए भी चुना गया था

कलाकार समूह

निर्माता: निकोलस ब्रेविएरे

डीओपी: योआन डी मोंटग्रैंड

संपादक: सेड्रिक ले फ्लो'हो

कास्ट: लौरा मुलर, स्कीमी लुथु

****

एमजी/एएम/पीके

 



(Release ID: 1775739) Visitor Counter : 81


Read this release in: English , Marathi , Urdu